Shahrukh Khan’s Ioniq 5 to Ranbir Kapoor’s Range Rover Bollywood stars की नई Cars Collection

Cars Collection: बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां नियमित रूप से अपने कार कलेक्शन को अपडेट करते रहते हैं। अधिकांश लोकप्रिय अभिनेता अपनी जीवनशैली के हिस्से के रूप में महंगी कारों और एसयूवी के मालिक हैं। जहां कुछ लोग नई कारों को जोड़कर अपने संग्रह का विस्तार करते हैं, वहीं अन्य नई कारों के लिए जगह बनाने के लिए अपनी पुरानी कारों को बेच देते हैं। यहां उन बॉलीवुड अभिनेताओं की सूची दी गई है जिन्होंने हाल ही में नई कारें खरीदी हैं।

Shahrukh Khan Cars Collection

Shahrukh Khan Cars Collection
Shahrukh Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan का दक्षिण कोरियाई कार ब्रांड हुंडई के साथ लंबे समय से जुड़ाव रहा है। हाल ही में Hyundai ने शाहरुख खान को 1100वीं Hyundai Ioniq 5 EV की चाबियां सौंपीं। यह कार वर्तमान में हुंडई द्वारा भारत में बेची जाने वाली प्रमुख मॉडल है और यह शाहरुख का पहला इलेक्ट्रिक वाहन है। Hyundai Ioniq 5 में पिछले पहियों को पावर देने के लिए सिंगल-मोटर सेटअप का उपयोग किया गया है और यह 72.6 kWh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। ईवी 217 बीएचपी और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है और 631 किलोमीटर की रेंज का दावा किया गया है।

Disha Patani Cars Collection

Disha Patani

युवा बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाल ही में BMW 7-सीरीज़ खरीदी है। यह 4 दरवाजों वाली लग्जरी सेडान दुनिया भर की मशहूर हस्तियों के बीच बेहद लोकप्रिय है। दिशा ने ब्लैक सफायर मैटेलिक शेड में 7-सीरीज़ खरीदी। उन्होंने छत पर लगी 31.3 इंच की 8K सिनेमा स्क्रीन, लेदर अपहोल्स्ट्री, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और बहुत कुछ से सुसज्जित वर्तमान पीढ़ी की सेडान को चुना। विशेष रूप से, दिशा पटानी ने 7-सीरीज़ का 740i एम स्पोर्ट संस्करण खरीदा, जो 3.0-लीटर इन-लाइन छह-सिलेंडर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन द्वारा संचालित है जो 375 बीएचपी और 520 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है, हल्के हाइब्रिड सिस्टम के साथ।

Shraddha Kapoor Car Collection

श्रद्धा कपूर स्पोर्ट्स कार रखने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं, उन्होंने लाल रंग की स्पोर्टी शेड में बिल्कुल नई लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका खरीदी। यह कार 5.2-लीटर V10 इंजन द्वारा संचालित है जो 640 PS और 565 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जो 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से जुड़ा है।

Also Read :- BMW- Mercedes के बाद Shraddha Kapoor ने खरीदी Lamborghini Huracan Tecnica

Ranbir Kapoor Car Collection

Ranbir Kapoor

इस साल की शुरुआत में, रणबीर कपूर, जो वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेता में से एक हैं, ने अपने संग्रह में एक पूरी तरह से नई रेंज रोवर एसयूवी जोड़ी शामिल की। 13.1-इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट स्क्रीन, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-अप डिस्प्ले, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ प्रीमियम साउंड सिस्टम और रियर-सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन जैसी सुविधाओं से भरपूर

Anil Kapoor

Anil Kapoor Cars Collection
Anil Kapoor

हाल ही में, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने एक पूरी तरह से नई मेबैक एस-क्लास लक्जरी सेडान खरीदी है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स मेबैक को पसंद करते हैं, और अनिल कपूर ने नवंबर में त्योहारी सीजन के दौरान एमराल्ड ग्रीन शेड में मेबैक एस580 लक्जरी सेडान खरीदी। यह मॉडल 4.0-लीटर बाई-टर्बो V8 माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 496 बीएचपी और 700 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जो 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है और सभी चार पहियों पर पावर भेजता है।

Gauahar Khan

Gauahar Khan

अभिनेत्री गौहर खान ने कुछ हफ्ते पहले मर्सिडीज कार खरीदारों के बीच लोकप्रिय ब्लैक शेड में एक बिल्कुल नई मर्सिडीज-बेंज जीएलई लक्जरी एसयूवी खरीदी। उसने GLS300d LWB संस्करण प्राप्त किया, जो 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड इंजन द्वारा संचालित है जो 245 पीएस और 500 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 9G-ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जो सभी चार पहियों पर पावर भेजता है।

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt Cars Collection
Sanjay Dutt

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने भी बिल्कुल नई मेबैक S580 लग्जरी सेडान खरीद ली। उन्हें इस नई सेडान के साथ अक्सर देखा गया है। क्रोम ग्रिल और नए अलॉय व्हील जैसे कॉस्मेटिक बदलाव हैं जो मेबैक को नियमित एस-क्लास से अलग करते हैं।

Pooja Hegde

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने हाल ही में इस साल के त्योहारी सीजन के दौरान एक बिल्कुल नई लैंड रोवर रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है। पहली बार, रेंज रोवर ने फ्लैगशिप एसयूवी के साथ तीसरी पंक्ति की सीट की पेशकश की, जो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। नई रेंज रोवर की कीमत 2.39 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 4.17 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम तक जाती है।

Alia Bhatt

रणबीर कपूर की पार्टनर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस साल अक्टूबर में रेंज रोवर एसयूवी खरीदी थी। जहां रणबीर ने हरे रंग की एसयूवी को चुना, वहीं आलिया ने ग्रे रंग को चुना। यह एसयूवी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। आलिया भट्ट की पसंद में 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन का उपयोग किया गया है।.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top