Salaar Ceasefire movie review: Prabhas, Prithviraj’s की सत्ता और राजनीति की कहानी पैसा वसूल है

Salaar Ceasefire Movie Review :KGF फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित एक विजुअल असाधारण फिल्म में दमदार कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ प्रभास एक सच्चे साहसी एक्शन अवतार में हैं। क्या इस नई फिल्म के बारे में उत्साहित होने के लिए किसी और कारण की आवश्यकता है? बहुत देरी के बाद, बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म आखिरकार बड़े पर्दे पर है और प्रभास के प्रशंसकों के बीच इसकी प्रत्याशा बहुत अधिक है। क्रिसमस की छुट्टियां शुरू होने से ठीक पहले रिलीज होने वाली इस बड़ी एक्शन फिल्म ने भारत और विदेशों में एडवांस बुकिंग के जरिए भारी कमाई की है, जिससे यह स्पष्ट है कि ‘Darling‘ के प्रशंसकों के बीच उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक बदमाश विद्रोही के रूप में देखने के लिए किस तरह की दीवानगी है। लेकिन क्या ‘Salaar’ सभी प्रचारों और अपेक्षाओं पर खरा उतरता है? HindiNewFusion सालार फिल्म समीक्षा पढ़ें, इस फिल्म में आपका क्या विचार है।

Movie ReviewSalaar Ceasefire Part-1

Cast: Prabhas, Shruti Haasan, Prithviraj Sukumaran, Tinnu Anand, Jagapathi Babu, Sriya Reddy, Easwari Rao amongst others

Director: Prashanth Neel

Release Date: December 22, 2023 in theatres

Runtime:  2 hours and 56 minutes

Salaar Ceasefire movie review
Salaar Ceasefire movie review

Also Read :- Dunki Review: Shahrukh Khan के रोमांस के साथ देश भक्ति का मैसेज.

Salaar Ceasefire movie review: Story

खानसर शहर में, राजा मन्नार (Jagapathi Babu) अपने बेटे वर्धराज मन्नार (Prithiviraj Sukumaran) को अपना उत्तराधिकारी बनाने की योजना बनाते हैं, लेकिन राजा मन्नार के मंत्री और सलाहकार वर्धराज और खानसर पर हमला करने के लिए रूस और सर्बिया से सेनाओं को किराए पर लेकर उन्हें मारने के लिए तख्तापलट की योजना बनाते हैं। वर्धराज खानसर से भागने में सफल हो जाता है और मन्नार में अपने बचपन के सबसे अच्छे दोस्त देवा (Prabhas) के पास जाता है, जिसे इसके बारे में पता चलता है और वह वर्धराज को खानसर का निर्विवाद उत्तराधिकारी बनाने के लिए तैयार हो जाता है।

Highlights

-प्रभास की शानदार स्क्रीन उपस्थिति

-प्रभास का फाइटिंग सीन

-फिल्म का पहला भाग

-अंतराल धमाका

Drawback

-जबरदस्त और भ्रमित करने वाला दूसरा भाग

-खानसर एपिसोड

-प्रभावी भावनात्मक अनुभूति का अभाव

Salaar Ceasefire movie review: Script Analysis

यह फिल्म एक दोस्ती की कहानी है जो हिंसक सत्ता के लिए लड़ती है। इस फिल्म की कहानी सीधी लगती है, लेकिन निर्देशक प्रशांत नील ने दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखने के लिए कठिन मोड़ जोड़े हैं। कथा को उजागर करने के लिए वह बहुत चतुराई से फ्लैशबैक का उपयोग करते है, लेकिन कभी-कभी इसका पालन करना थोड़ा मुश्किल होता है।

Prabhas Acting

Salaar Ceasefire movie review Prabhas Acting
Salaar Ceasefire movie review Prabhas Acting

Prabas एक शांत और गुस्सैल किरदार निभाते हैं, लेकिन नील उन्हें लाल मिर्च पाउडर खिलाकर थोड़ा ज़्यादा क्रोध करते हैं। मुख्य पात्र, देवा, और उसकी माँ के बीच का रिश्ता बहुत दिलचस्प लगता है। जबकि दोस्ती का विषय अच्छी तरह से चित्रित किया गया है, वर्धा पर देवा की रुचि के पीछे ठोस पृष्ठभूमि की कमी है, गहराई के लिए एक अवसर चूक गया है।

Salaar Ceasefire movie review: Cinematography

सकारात्मक रूप से, भुवन गौड़ा की सिनेमैटोग्राफी एक अद्वितीय केजीएफ वाइब बनाती है, खासकर दृश्यमान आश्चर्यजनक लड़ाई दृश्यों में। फिल्म की भव्यता को अच्छी तरह से कैद किया गया है, खासकर प्रभास के शक्तिशाली लड़ाई दृश्यों में। फिल्म कुछ अतिशयोक्ति के बावजूद, दृश्यात्मक रूप से प्रभावशाली सिनेमैटोग्राफी के साथ दोस्ती और शक्ति संघर्ष का एक मनोरंजक मिश्रण पेश करती है।

Salaar: Part 1 – Ceasefire Movie Review: The Last Word

सालार: भाग 1 – सीज़फायर निश्चित रूप से एक आदर्श फिल्म नहीं है, लेकिन यह बड़े पैमाने पर मनोरंजन की शैली में शानदार प्रदर्शन करती है। अच्छे ऊंचाई वाले दृश्य, एड्रेनालाईन रश मोमेंट्स और प्रभास के एंग्री यंग मैन अवतार के साथ, फिल्म आपका मनोरंजन करने का काम करती है।

Salaar: Part 1 – Ceasefire Trailer

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top