Dunki Movie First Review : Shahrukh Khan की Dunki का फर्स्ट रिव्यु आया सामने. मिली स्टैंडिंग ओवेशन.

Dunki Movie First Review: Shahrukh Khan इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और ये सही भी है। आख़िरकार, वह साल की अपनी तीसरी रिलीज़ – डंकी – के लिए तैयारी कर रहे हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं। दिलचस्प बात यह है कि, ‘पठान’ और ‘जवान’ की शानदार सफलता के बाद, प्रशंसक किंग खान से बॉक्स ऑफिस हैट्रिक की उम्मीद कर रहे हैं।

Dunki Movie First Review

Dunki Movie First Review: Storyline

शाहरुख खान 2023 में राजकुमार हिरानी की डंकी के साथ तीसरी बार 70 मिमी स्क्रीन पर वापस आ रहे हैं। यह फिल्म गधे की उड़ान (Donkey Flight) की अवधारणा पर आधारित है, जो कनाडा, यूके और यूएसए जैसे विदेशी देशों में प्रवेश करने का एक अवैध तरीका है। डंकी की कहानी के बारे में शाहरुख ने कहा, ”यह बाहर जाने, अपने लिए भविष्य तलाशने, लेकिन अपने घर को सबसे ज्यादा प्यार करने से संबंधित है। यह घर वापसी के बारे में है. चाहे आप दुनिया में कहीं भी रहें, दिल में हमेशा घर वापस आने की चाहत रहती है।”

Dunki Movie First Review: Overview and Full-Star Cast

डंकी दोस्ती की एक दिल छू लेने वाली कहानी है जिसका नेतृत्व शाहरुख खान ने किया है। उन्हें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर, सतीश शाह, दीया मिर्जा और परीक्षित साहनी का भरपूर समर्थन मिला है।

Dunki Movie First Review

Dunki Movie First Review: Complete Movie Budget

डंकी कथित तौर पर 85 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है। प्रिंट और प्रचार लागत जोड़ने के बाद, फिल्म के निर्माताओं को जाहिर तौर पर 120 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

Dunki Movie First Review

फिल्म निर्माता और फिल्म व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (अब एक्स) पर डंकी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर मौजूदा एक्शन शैली की फिल्मों के बीच यह दर्शकों के लिए ताजी हवा का झोंका होगा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि डंकी महिला दर्शकों के लिए एक सौगात होगी। गिरीश जौहर ने ट्वीट किया, “2023 में #BoxOffice पर ढेर सारी एक्शन फिल्मों के बाद…#Dunki ताज़ी हवा की तरह आती है…मज़बूत, भावनात्मक, संदेश देने वाली…दिल से भरी कहानी.. बचे हुए लोगों को भी पसंद आएगी / वंचित “महिला लोक” (पूरे वर्ष)। वे टीकेटी विंडो पर परिवारों को आगे बढ़ाने की मांग को आगे बढ़ाएंगी”

Standing Ovation In Dubai

यह भी बताया गया है कि अग्रिम टिकटों पर अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के बाद, संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में वोक सिनेमा में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग के दौरान ‘डनकी’ ने स्टैंडिंग ओवेशन अर्जित किया। डंकी के कलाकारों में शाहरुख के अलावा बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर शामिल हैं, जो सभी जीवंत किरदार निभाते हैं।

Dunki Box Office Collection Day 1 Prediction

दिलचस्प बात यह है कि डंकी की प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म सालार के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी। जहां फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, वहीं दोनों फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। बताया गया है कि डंकी ने अब तक एडवांस बुकिंग से 11.65 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जबकि सालार ने भारत में अब तक एडवांस बुकिंग से 18.84 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

DunkI Movie Trailer

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top