नोएडा के लड़के का कहना है कि वह 700 रुपये में Thar खरीदना चाहता है। Anand Mahindra ने कहा कि मैं हो जाऊंगा Bankrupt.

उद्योगपति Anand Mahindra ने 24 दिसंबर को नोएडा के चीकू यादव नाम के एक लड़के का मनमोहक वीडियो साझा करते हुए एक्स(X) पर मजाक किया, “हम जल्द ही दिवालिया हो जाएंगे।”

Anand Mahindra
Anand Mahindra

नोएडा के चीकू यादव (Cheeku) नाम के एक युवा लड़के का महज 700 रुपये में महिंद्रा Thar खरीदने की इच्छा व्यक्त करने वाले एक मनमोहक वीडियो ने लोगों का दिल पिघला दिया है और पूरे इंटरनेट पर हंसी की लहर दौड़ गई है। क्लिप में एक पिता और उसके छोटे बेटे चीकू के बीच बातचीत को दिखाया गया है, जिसमें 700 रुपये में थार खरीदने की संभावना पर चर्चा की गई है।

यह तेजी से वायरल हो गया, जिसने किसी और ने नहीं बल्कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा। वीडियो में, बच्चा मासूमियत से कहता है कि महिंद्रा कार थार और एक्सयूवी 700 एक ही हैं और इन्हें 700 रुपये की बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। पिता दोनों मॉडलों के बीच अंतर समझाने की कोशिश करता है, लेकिन चीकू अपनी जिद पर अड़ा रहता है.

“मेरी दोस्त सूनी तारापोरवाला ने मुझे यह कहते हुए भेजा, “मुझे चीकू बहुत पसंद है!” इसलिए मैंने इंस्टा (@cheekuthenoidakid) पर उनके कुछ पोस्ट देखे और अब मैं भी उनसे प्यार करता हूं। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि अगर हमने उनके दावे को मान्य कर दिया और थार को 700 रुपये में बेच दिया, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे, ”महिंद्रा ने लिखा।

इस मनमोहक आदान-प्रदान को, Anand Mahindra ने एक्स(x) पर वीडियो साझा किया, जिसके साथ कैप्शन दिया, “हम जल्द ही दिवालिया हो जाएंगे।”

चीकू और उसके पिता के बीच का आनंददायक आदान-प्रदान, मूल रूप से जुलाई में चीकू के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था, जिसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 700,000 से अधिक बार देखा गया है।

Also Read:- Mahindra और Hyundai 7 SUVs जो 2024 में आने वाली है

वायरल वीडियो में दिखाई गई चीकू की मासूमियत ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है और अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। कई उपयोगकर्ता चीकू की महिंद्रा कारों के मनमोहक मिश्रण से मंत्रमुग्ध हो गए, और कुछ ने तो उसके मासूम शब्दों के सच होने की इच्छा भी व्यक्त की।

एक यूजर ने कमेंट किया, “सर एक थार बनती है जब वह 18 साल के हो जाएंगे।” जिस पर महिंद्रा ने जवाब दिया, “चलो ठीक है, पर आपने सोचा कि तब मेरी उम्र क्या होगी?” “मुझे उम्मीद है कि उनके शब्द सच हो सकते हैं। मैं दो खरीदना चाहता हूं, एक अपने लिए और एक अपनी पत्नी के लिए,” दूसरे ने लिखा।

एक यूजर ने लिखा, “आनंद जी, मैं बहुत मशहूर हूं, महिंद्रा थार 🚙🚙🚙🚙🚙।”

“बेहतर होगा कि दूर से ही निहारते रहो और उस थार को अपने पास रखो! चीकू का आकर्षण बटुए के लिए खतरनाक हो सकता है, ”एक अन्य उपयोगकर्ता ने चुटकी ली। “उनकी क्यूटनेस इतनी भरी हुई है कि लोग दोनों कारें बुक कर सकते हैं। कृपया उन्हें थार और एक्सयूवी 700 के लिए चाइल्ड ब्रांड एंबेसडर बनाने पर विचार करें,” एक अन्य ने लिखा।

एक यूजर ने टिप्पणी की, “700 रुपये में थार या एक्सयूवी 700 खिलौना कार बनाना और चुनिंदा मॉडल उपहार में देना अच्छा विचार है। यह बच्चों के बीच हॉट व्हील्स की तरह लोकप्रिय होगी और बच्चों का फैन क्लब बनाएगी।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top